करण जौहर के शो में विद्या बालन और मलाइका ने खोले बेडरूम सीक्रेट

करण जौहर के शो में विद्या बालन और मलाइका ने खोले बेडरूम सीक्रेट

इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ज्यादा ही ओपन हो गए हैं। वे अपनी प्राइवेट लाइफ से जुड़ी कई बातों को चैट शोज या इंटरव्यूज में शेयर कर रहे हैं। सेलेब्स अपने बेडरूम सीक्रेट के राज खोलने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं। विद्या बालन, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत के बाद अब इस कड़ी में नया नाम मलाइका अरोड़ा खान का है।

त्वचा को फ्रेश बनाने के लिए इस्तेमाल करें गुलाब जल

मलाइका की मनपसंद पोजीशन:

एक चैट शो के दौरान मलाइका से उनकी उनकी फेवरेट बेडरूम पोजिशन का सवाल हुआ। इसके जवाब में उन्होंने कहा- “ON TOP” पिछले महीने मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ चैट शो BFFs With Vogue में नजर आई थीं। जहां पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे।

ग्लोइंग स्किन के लिए आज़माएँ ये घरेलू नुस्खे

विद्या बालन की मनपसंद पोजीशन:

पिछले दिनों विद्या बालन ने भी करण जौहर के रेडियो शो ‘करण कॉलिंग’ में अपने बेडरूम सीक्रेट खोले। रैपिड फायर में करण ने पहला सवाल किया था कि बेडरूम में लाइट्स खुली रखना पसंद करती हैं या बंद? विद्या इस सवाल पर खिलखिला कर हंस पड़ी। हालांकि उन्होंने बाद में जवाब दिया कि उन्हें डिम लाइट (हल्की रोशनी) पसंद है।

बोल्ड ड्रेस पहन मलाइका ने दिए सेक्सी पोज, देखें तस्वीरें

करण जौहर ने दूसरा सवाल दागा, बेडरूम में म्यूजिक या कैंडिल? इस पर विद्या का जवाब था दोनों।
करण जौहर ने तीसरा सवाल पूछा- विद्या अब बात करते हैं बेडशीट्स की। सो क्या है पसंद? कॉटन या सिल्क? विद्या का जवाब था, हमेशा कॉटन। फिर विद्या जोर से ठहाके लगाते हुए कहा कि कि सिल्क कपड़े का मुझे अंदाजा नहीं।

बेहद हॉट और बोल्ड है प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, देखिए तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *