Benefit of Swallow Semen

वीर्य पीने के चमत्कारी फ़ायदे सुनकर हैरान हो जायेंगे आप

आज शारीरिक सम्बन्ध बनाना आम बात है। वीर्य जो प्रजनन का माध्यम है, उसके बारे में कई ऐसी बातें हैं जो आप नहीं जानते होंगे। एक स्वस्थ पुरुष एक सेकंड में 1500 स्पर्म सेल प्रोड्यूज करता है, यह तो शायद आपको पता होगा ही। लेकिन इससे जुड़ी बायोलॉजिकल बताओं को छोड़ इसके कई फायदों के बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे।

मोटी लड़कियां पार्टनर को रखती हैं ज्यादा खुश

जानें स्पर्म से जुडी बातें:

डिप्रेशन की शिकायत: फर्टिलिटी एक्सपेरस्ट डॉक्टर्स का कहना है कि जो महिलाएं अनप्रोटेक्टेड सेक्स या ओरल सेक्स करती हैं, उनको डिप्रेशन होने की समस्या काफी कम होती है। स्पर्म से ऑक्सीटोसिन और सेरोटॉनिन बढ़ते हैं।

ये है टीवी की सबसे महंगी बहुएं, सैलरी जानकर रह जायेंगे हैरान

फर्टिलिटी: वैज्ञानिकों ने पाया है कि वीर्य में मौजूद प्रोटीन महिलाओं के ब्रेन को हार्मोनल सिग्नल देता है, जिसके कारण ओवरीज़ से एग रिलीज़ होता है। वीर्य 5 दिनों तक गर्भाशय में ज़िंदा रह सकता है।

विद्या बालन की बहन भी है बेहद बोल्ड, देखें हॉट तस्वीरें !

जीवित नहीं रहता वीर्य: यह एक मिथ है कि वीर्य काफी लम्बे समय तक ज़िंदा रहते हैं। एजैक्युलेशन के वक़्त करीब 300 से 500 मिलियन स्पर्म रिलीज़ होते हैं, जो अपने-अपने रास्ते तय कर लेते हैं।

ब्लू बिकिनी पहने नजर आई बोल्ड एक्ट्रेस सुरवीन चावला, देखें फोटोज़

ज्यादातर केवल 1 घंटे के भीतर ही निष्क्रिय हो जाते हैं। 5 से 10 ट्यूब्स तक पहुंचने में कामयाब हो पाते हैं, लेकिन इन में से ज्यादातर ज्यादा देर तक ज़िंदा नहीं रहते है।

Advertisements
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *