woman

जानिए कैसे विर्जिनिटी खोये बिना भी ले सकते है शारीरिक सम्बन्ध का आनंद

आज हर कोई शारीरिक संबंध बनाना चाहता है लेकिन कुछ पार्टनर ऐसे होते हैं जो अपनी विर्जिनिटी को खोना नहीं चाहते है। आप भी किसी नए नए रिश्ते में बंधे हो और अपने पार्टनर से ऐसी ही कोई उम्मीद कर रहे हो। लेकिन कई बार लड़कियां सेक्स तो करना चाहती हैं लेकिन विर्जिनिटी को खोना नहीं चाहती। ऐसे में हम आपको ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप सेक्स का मज़ा भी ले सकते हैं।

ऐसे बनाये शारीरिक सम्बन्ध

अगर आपको अपनी विर्जिनिटी की चिंता है तो फरनाक सेक्स के बजाए आप ड्राई सेक्स का सहारा ले सकते हैं।  ड्राई सेक्स भी एक तरीका है जिससे आप अपना कर अपने चरमसुख को पा सकते हैं।

क्या है ड्राई सेक्स

ड्राई सेक्स में पुरुष ब्लोजॉब से ऑर्गैज़्म तक पहुँच जाते है वहीं महिलाएं इससे ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुँच पाती, उन्हें ये सुख देने के लिए आपको महिला साथी के क्लिटरिस के साथ फोलप्ले करना होगा। इसी के ज़रिये आपकी पार्टनर उस चरमसुख को पा सकती है और ऑर्गैज़्म तक पहुँच जाएगी।

ड्राई सेक्स करते समय आप अपने साए कपड़े उतार सकते हैं लेकिन अंडर वियर को न उतरें ताकि डिस्चार्ज के समय फ्लूइड वजिना में ना जाये।

ड्राई सेक्स में आप अपने पार्टनर को किस कर सकते हैं साथ ही संवेदनशील अंगों को छू कर उन्हें सहला सकते हैं। ऐसा करने से आपकी पार्टनर धीरे-धीरे आनंद की प्राप्ति होगी और अपने चरमसुख तक पहुँच सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *