बेवफा: किसी भी समय धोखा देने में माहिर होती है ऐसी स्त्रियां!!

महिलाओं को समझना कोई आसान काम नहीं है। इंसान तो कहाँ जब लड़कियों को बनाने वाला स्वयं ईश्वर ही उन्हें समझ नहीं पाया। यह बात जितनी अतिश्योक्ति लगती है यकीन मानिए उतनी है नहीं। किसी लड़की को समझना, उसके दिल और दिमाग को पढ़ना एक बहुत ही मुश्किल काम है।
पहली बार कैसे करें अपने शारीरिक रिलेशनशिप की शुरुआत

ये स्त्रियां जल्दी देती है धोखा:

प्यार या दुश्मनी: स्त्री चाहे कोई भी हो, उसके भीतर की भावनाएं इतनी मजबूत और आवेग लिए होती हैं कि अगर वह किसी से प्रेम करती है तो भी टूटकर करती है और दुश्मनी पर उतर जाए तो दुश्मनी भी।
बलात्कार से भी ज्यादा दर्दनाक है इसके बाद होने वाला ये टेस्ट

भाव ना देना: महिलाएं बहुत जल्दी किसी के नजदीक चली जाती हैं। लेकिन अगर कभी ऐसा ना हो पाया तो भले ही आप उनके पति हों या प्रेमी, वह आपको महत्व देना बड़ी ही आसानी से बंद कर सकती हैं।
शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए इंसान क्यों रहता है बेकाबू, जान लें वजह

फायदा उठान: पुरुष का मन सुंदर और आकर्षक स्त्री को देखकर चंचल हो जाता है, इसी का फायदा कुछ महिलाएं उठा भी लेती हैं। वे उनसे अपने दिल को तो नहीं जोड़ पातीं लेकिन फायदा उठाना अच्छी तरह सीख जाती हैं।
यहां पर 15 साल में लड़कियों का जबरन किया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट

मुश्किल के समय: आप लड़कियों को मुश्किल समय में अपनी प्रॉब्लम बताएं और कहें कि आपको उनकी जरूरत है तो वह या तो बिजी होने का बहाना कर देंगी या अपनी ही कोई मजबूरी बना देंगी ताकि आप तक ना पहुंचना पड़े।
कौनसा है शारीरिक सम्बन्ध के लिए सही समय??

शॉपिंग: जब उन्हें कोई और कंपनी ना मिल रही हो और घूमने या मूवी का मन करे या शॉपिंग ही करनी हो तो वह आपको ही याद करती हैं। अब कोई डेडिकेटेड गर्लफ्रेंड तो ऐसा नहीं करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *