gay woman

अगर किसी में दिखाई दें ये लक्षण तो समझ जाये वो समलैंगिक है!

आज हर इंसान अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना पसंद करता है। उसे सही गलत की पहचान है। ये भी जानते हैं कि हमें किन लोगों के साथ वक़्त बिताना ज़्यादा अच्छा लगता है। लेकिन छोटे से बड़े होने के बीच का जो वक़्त होता है जिसे हम प्यूबर्टी भी कहते हैं, उन दिनों अक्सर लड़के लडकियां अपनी सेक्शुअलिटी को ले कर असमंजस में रहते हैं। ऐसे में ये फैसला कर पाना मुश्किल हो जाता है कि हम लड़कियों को ज़्यादा पसंद करते हैं या लड़कों को।

दुनिया का सबसे महंगा फूल, जिसकी कीमत करोड़ों में …

girls-kissing
अगर किसी में दिखाई दें ये लक्षण तो समझ जाये वो समलैंगिक है!

ये है एक गे के लक्षण:

यदि आप लड़के हैं और अपने किसी पुरुष दोस्त को ले कर कुछ ज़्यादा ही पोस्सेस्सिव हैं। यानि कि वो क्या करते हैं, क्यों करते हैं, किस से मिल रहे हैं, और यहाँ तक कि आप को उन के दुसरे पुरुष मित्रों से कभी जलन होने लगती है।

यहां गर्लफ्रेंड दूसरी लड़कियों के साथ शेयर करती है अपना बॉयफ्रेंड !

अगर आप प्रसिद्द समलैंगिक हस्तियों को औरों से बेहतर समझते हैं, उन्हें आईडियलाइज़ करते हैं, उन्हें फॉलो करते हैं, और उनके आर्टिकल इत्यादि पढ़ने में रुचि रखते हैं, तो समझ लीजिये कि आप का रूझान भी कुछ कुछ उन के जैसा ही है।

एक्ट्रेस साक्षी मलिक ने कराया हॉट बिकनी फोटोशूट, देखें फोटोज

यदि आप टेलीविज़न पर ऐसे प्रोग्राम देखना ज़्यादा पसंद करते हैं जो कि आमतौर पर लडकियां ही ज़्यादा पसंद करती हैं, जैसे कि, ब्यूटी पेजेंट, फैशन शो, अवार्ड शो, मेकअप रूटीन इत्यादि, तो भी आप का का झुकाव समलैंगिक हो सकता है।

रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा ने एक बार फिर कराया न्यूड फोटोशूट, देखें तस्वीरें !

love
अगर किसी में दिखाई दें ये लक्षण तो समझ जाये वो समलैंगिक है!

अगर आप शॉपिंग करते वक़्त अपनी महिला मित्रों को उन के पसंद नापसंद के हिसाब से सही कपड़ों का चुनाव करने की सलाह देते हैं, जैसे कि “तुम्हें शार्ट टॉप बहुत अच्छी लगती है, और तुम पर सूट भी करती है, तुम वही खरीदो और उस के साथ एक स्किनी प्रिंटेड जीन्स लो”!

यहां लॉटरी जीतने पर ईनाम के बदले में दी जाती है कुंवारी लड़कियाँ !

अगर आप को इस बात में रूचि रहती है कि दुनिया भर में गे समाज के क्या हालचाल हैं और किन किन देशों में गे शादियां वैद्य कर दी गयीं हैं, और आप के देश में ऐसा कब होगा, और आप खुद को गे राइट्स के लिए समर्पित कर देना चाहते हैं।

शारीरिक संबंध के बाद आशिक को जिन्दा जला देती थी ये रानी

maxresdefault
अगर किसी में दिखाई दें ये लक्षण तो समझ जाये वो समलैंगिक है!

अगर आप पोर्न साइट्स पर खुद को स्ट्रेट वीडियोस से ज़्यादा गे वीडियोस देखते हुए पाते हैं और आप बिना कपड़ों के मर्दों को देख कर उत्तेजित महसूस करते हैं, तो आप को और ज़्यादा परखने कि ज़रुरत नहीं है शायद।

शोध में खुलासा: शारीरिक सम्बन्ध से ज्यादा हस्तमैथुन से होते है फायदे, जानें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *