अपने पार्टनर के साथ ये ख्वाहिशें पूरी करना चाहती हैं हर औरत  

अपने पार्टनर के साथ ये ख्वाहिशें पूरी करना चाहती हैं हर औरत

हम आपको बता रहे हैं कि औरतों के ऐसे कौन से अरमान होते हैं जिन्हें वो बिस्तर में पूरे करना चाहती हैं। ये वो चीज़ें हैं जो औरतें चाहती तो हैं लेकिन शर्म की वजह से अपने पार्टनर से ये कहने में संकोच करती हैं क्योंकि ऐसी बातें करना उनके लिए असहज होता है।

जानिए कंडोम के 4 खतरनाक साइड इफेक्ट्स!

अतः यहां हम कुछ ऐसी फंतासियों के बारे में बता रहे हैं जो औरतों के दिल में होती हैं और वो चाहती हैं कि उनके पार्टनर उनकी ये इच्छाएं पूरी करें…

लड़की को बेडरूम में खुश कैसे किया जाए, तो ये है तरीके

1. लव मेकिंग सिर्फ छुट्टी के दिन या रोज़ के काम की तरह ना निबटाएं। अपनी पार्टनर को किसी दिन बिना किसी तैयारी के अचानक से बाहों में भर लें। हमारा दावा है कि वो ख़ुशी से पागल हो जाएँगी।

शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा

2 .औरतों को गुलाब के फूल, डेट पर जाना और नाज़ुक सा चुम्बन बहुत पसंद होता है। करके देखिये, यकीनन, वो आपको उससे कई गुना प्यार देंगी।

महिलाओं के बड़े ब्रेस्ट नहीं इन चीजों को देखकर पुरुष हो जाते है मदहोश

3. भले ही बचपन से औरतों को नजाकत से व्यवहार करना सिखाया जाता है लेकिन उनको टूट कर संबंध बनाना अच्छा लगता है। वो चाहती हैं कि आप उनपर हावी हों और अपना अधिकार जताएं।

दीवार के सहारे लगाकर ही क्यों बनाये जाते है शारीरिक सम्बन्ध ?

4. औरतों को अपनी भावनाएं व्यक्त करना अच्छा लगता है साथ ही इससे आपके संबंध बनाने का समय भी अधिक खुशनुमा हो जायेगा।

5. औरतों को ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं होती जब आप सब कुछ फटाफट निबटा देना चाहते हैं। संबंध बनाने से पहले अपने पार्टनर के साथ कुछ छेड़छाड़ के पल बिताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *