भारत में एक ऐसा भी थाना, जिसमे अभी तक कोई केस दर्ज नही हुआ

राजस्थान के जैसलमेर में एक ऐसा जिला है जिसमे शाहगड थाने में अभी तक मात्र 23 वर्ष में 55 मुक़दमे दर्ज हुये है और यहाँ पुलिस वालों कों कोई काम नहीं रहता और तो और यहाँ कई बार पुरे वर्ष में एक भी केश दर्ज नहीं होता और इस थाने कों अभी तक एक हेड कांस्टेबल ही संभाल रहा था। ये थाना जैसलमेर जिले के शाहगड़ का थाना है जो पाकिस्तान बॉर्डर के समीप लगा हुआ है।

 लड़कियों के सोने के तरीको से समझे कैसे लड़के करती हैं वे पसंद
अभी तक 23 वर्ष  में इस थाने में कोई भी रेप का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ यह थाना एक मरुस्थल क्षेत्र में है। और पुलिस वालों ने बताया कि जब हम गस्त कों जाते है तो रास्ते में कभी कभी ही एक या दो लोग मिलते है और इस थाने कों 200 वर्ग किलोमीटर की जिम्मेदारी है और इस थाने के अन्दर 2 पंचायती राज्यों में 10,000 की आबादी है सीमा पर तस्करी के मामले कों लेकर इस थाने कों 1993 में खोला गया था।
ताइवान की Carina Linn हैं दुनिया की सबसे हॉट नर्स, देखें Photos

इस थाने में वर्ष 2014 में तीन केस दर्ज हुये उसमे भी कोई लूट तो कोई चोरी का केश आया और वर्ष 2015 में दो वहीं 2016 में एक भी केस दर्ज नहीं हुआ, शाहगड के इस थाने में पुलिश कर्मियों के लिये पानी बहार से मँगाया जाता है तथा लाइट सौर उर्जा से आती है लेकिन अब इस थाने में सब इंस्पेक्टर की नियुक्ति हो गेई है।

खतरों के खिलाड़ी’ की कंटेस्टेंट का ये खरनाक और बोल्ड फोटोशूट, देखें Photos

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *